नारस। अपने मनमोहक डांस से लाखों दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी गुरुवार को वाराणसी पहुंची। सपना चौधरी ने यहां काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन किया। इसके बाद परेड कोठी स्थित लक्ष्मी मेडिकल अस्पताल में सपना चौधरी ने मीडिया से बातचीत में बताया कि उन्होंने दुबारा से नरेन्द्र मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाने के लिये बाबा काशी विश्वनाथ से प्रार्थना की है।

सपना चौधरी ने कहा कि बनारस आने का मकसद श्रीकाशी विश्वनाथ के दर्शन करना था। भाजपा के लिए वोट मांगने आई सपना चौधरी ने कहा मोदी जी ही जीतेंगे सब जानते हैं और भाजपा की सरकार बन रही है। उन्होंने कहा कि मोदी से अच्छा विकल्प कोई नहीं।

विज्ञापन

सपना चौधरी ने ये भी कहा कि उनका अभी राजनीति में आने का कोई इरादा नही है लेकिन अगर भविष्य में राजनीति में आना होगा तो भाजपा जॉइन करेंगी।

लगातार मनोज तिवारी, रवि किशन, दिनेश लाल यादव निरहुआ, हेमा मालिनी, सन्नी देओल आदि कलाकारों को कांग्रेस और गठबंधन द्वारा नचनिया कहे जाने पर और संसद में जाकर ये नाचेंगे के सवाल पर सपना ने कहा कि घरवालों ने यही बताया है की ये बड़े लोग हैं जिन्हें समझाना नही चाहिए वक्त आने पर ये समझ जाएंगे।

देखें वीडियो, Live VNS से बातचीत में क्या बोलीं सपना चौधरी

विज्ञापन
Loading...