अगर मतदान के दिन करना है अपना प्रचार, तो प्रत्याशी पढ़ें ये समाचार

0
54

नारस। लोकसभा सीट 77 पर चुनाव प्रचार का शोर 17 मई की रात 10 बजे से थम जाएगा। इसके बाद डोर टू डोर कैम्पेन और समाचार पत्रों के माध्यम से प्रत्याशी अपन पक्ष में चुनावी माहौल बनाने की जुगत में लगते हैं। ऐसे में इस बार जिला निर्वाचन कार्यालय के जारी आदेशानुसार जिस किसी भी प्रत्याशी को अपना चुनाव प्रचार समाचार पत्रों के माध्यम से करवाना है उन्हें एमसीएमसी से अपने प्रचार को प्रमाणित करवाना होगा। अन्यथा यह चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन माना जाएगा।

जिला निर्वाचन कार्यालय से जारी आदेशानुसार 8 व 19 मई, 2019 को प्रिंट मीडिया( समाचार पत्रों) मैं उम्मीदवारों का चुनावी विज्ञापन प्रकाशन कराने के लिए उस विज्ञापन को एमसी एमसी से पूर्व प्रमाणितकरवाना होगा। अतः जो भी अभ्यर्थी 18 व 19 मई, 2019 को किसी भी समाचार पत्र में अपना विज्ञापन प्रकाशन कराना चाहते हैं तो वह उस विज्ञापन का पूर्व प्रमाणीकरण करा ले।

प्रमाणीकरण हेतु जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने एआरओ/उपजिलाधिकारी पिंडरा को नोडल अधिकारी नामित किया है। अभ्यर्थी या उनके इलेक्शन एजेंट 17 मई, 2019 को विज्ञापन का पुर्व प्रमाणीकरण हेतु अपना आवेदन कर दे। ताकि समय से उन्हें सर्टिफाइड किया जा सके।