नारस। 15 मई को वाराणसी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गाँधी के रोड शो के पहले अधिवक्ता चंद्रशेखर को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने लंका चौराहे पर जमकर पीटा था। इस बात से आक्रोशित वकीलों ने सेन्ट्रल बार अध्यक्ष शिवपूजन सिंह गौतम के नेतृत्व में एसएसपी से मिलकर शिकायत दर्ज करायी और दोषियों की गिरफ्तारी की मांग की।

इस सम्बन्ध में एसएसपी ने जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई का वकीलों को भरोसा दिलाया है।इस सम्बन्ध में सेंट्रल बार अध्यक्ष शिव पूजन सिंह गौतम ने बताया कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बर्बरता पूर्वक हमारे अधिवक्ता को पीटा जबकि भारत में सभी को अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता है। आज हम सभी वकीलों ने एसएसपी आनंद कुलकर्णी से मिलकर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

विज्ञापन
विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।