नारस। लोकसभा सीट वाराणसी में 19 मई को मतदान होगा। इसके पहले स्वीप के नोडल अधिकारी सीडीओ गौरांग राठी के निर्देशन में 45 दिनों का अनवरत मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में गुरूवार की शाम शहर के अस्सी घाट पर अद्भुत नज़ारा देखने को मिला, जब स्वीप कार्यकर्ताओं ने स्कूली छात्राओं के साथ मिलकर भारत निर्वाचन आयोग के लोगों को दीयों से जग्माज किया साथ ही घाट पर 5 हज़ार दिए जलाकर जागरूकता फैलाई।

इस सम्बन्ध में सीडीओ/ नोडल अधिकारी स्वीप गौरांग राठी ने बताया कि हम मतदान का प्रतिशत बढाने के प्रयासरत्त हैं। मतदाता जागरूकता एक्सप्रेस की रवानगी से शुरू हुआ यह 45 दिनों का जागरूकता कार्यक्रम अब अपने अंतिम पड़ाव पर हैं। हमारा लक्ष्य है कि 19 मई को ज्यादा से ज़्यादा लोग मतदान के लिए घरों से निकलें और राष्ट्र को मजबूती प्रदान करें।

विज्ञापन

आज के कार्यक्रम के सम्बन्ध में स्वीप आइकान नीलू मिश्रा ने बताया कि आज रुपेश सिंह की टीम के साथ लोकसभा चुनाव के महापर्व को सफल बनाने के लिए अस्सी घाट पर भारत निर्वाचन आयोग का लोगो पेंट से बनाकर उन्हें दीयों से अस्सी घाट पर सजाया गया। इसके अलावा 5 हज़ार दीयों से वोट फार काशी का स्लोगन लिख लोगों से मतदान की अपील की गयी।

वहां मौजूद आर्य महिला इंटर कालेज की छात्राओं और स्वीप के कार्यकर्ताओं ने सभी से देश के इस महापर्व पर घरों से निकालकर वोट करने की अपील की। इस कार्यक्रम में स्वीप, आर्य महिला इंटर कालेज के साथ साथ स्वतंत्र मिश्र, सलमान, चंदन , अशोक ग्रुप,किरन अजीत ,शरद का सहयोग रहा।

विज्ञापन
Loading...