अजगरा विधानसभा के इस बूथ पर पसरा है सन्नाटा, ग्रामीणों ने कहा पहले सड़क फिर वोट

0
813

नारस। देश की सबसे हाट लोकसभा सीट वाराणसी में आज मतदान हो रहा है। ऐसे में मतदाता जोश के साथ वोट कर रहे हैं। वहीं चंदौली संसदीय सीट के क्षेत्र वाराणसी जनपद की अजगरा विधानसभा सीट के माधोपुर के ग्रामीणों ने चुनाव का बहिष्कार कर दिया है, जिस वजह से यहां पंचायत भवन में बने मतदेय स्थल 995 पर सन्नाटा पसरा हुआ है। ग्रामीणों का आरोप है की सड़क निर्माण कार्य अभी तक नहीं कराया गया है हमारे गांव में इसीलिए वोटिंग नहीं होगी जब तक सड़क नहीं बन जाती।

इस सम्बन्ध में ग्रामीण ने बताया कि साल 1992 में हमारे गांव की रोड बनने के लिए गिट्टी गिरी थी। उसके बाद कुछ सालों बाद वो गिट्टी भी अन्यत्र चली गयी। हमने पिछले चुनाव में सड़क के मुद्दे पर वोट किया पर मौजूदा सरकार ने हमारी नहीं सुनी और आज तक हमारे गाँव में रोड नहीं बनी। इसलिए हम इस बार वोट का बहिष्कार कर रहे हैं। इस गाँव के लिए बने मतदेय स्थल पर सन्नाटा पसरा है। वहीँ गांव में ग्रामीण आक्रोशित हैं और नारेबाजी कर रहे हैं।

इस सम्बन्ध में बीएलओ प्रेमलता सिंह ने बताया की चंदौली संसदीय क्षेत्र के बूथ संख्या 995 पर कुल 817 वोटर हैं, जिनमे 441 पुरुष और 369 महिला मतदाता हैं। सुबह आठ बजे सिर्फ एक वोट डाला गया है। उसके बाद अभी तक कोई भी ग्रामीण वोट देने नहीं आया फिलहाल मौके पर अधिकारी मौजूद हैं।