रामनगर संवाददाता राकेश सिंह 

नारस। गंगा उस पार नहाने गए रामनगर थाना क्षेत्र के कोदोपुर के तीन छात्रों की डूबने से मौत हो गई। मौके पर पंहुची रामनगर पुलिस ने एनडीआरएफ की मदद से तीनो छात्रों का शव निकाला।

पुलिस ने बताया कि तीनो छात्र कक्षा 9 में पढ़ते थे, जो रामनगर के डीएवी स्कूल के के छात्र है। ये तीनो छात्र आज गंगा नहाने आये थे। नहाने के दौरान एक छात्र का पैर फिसलकर गंगा में डूबने लगा। जिसे बचाने गए दोनों छात्र भी डूब गए।

विज्ञापन

मृतकों में सूर्यप्रताप सिंह,पीयूष मिश्रा व प्रियांशु पटेल तीनो दोस्त थे। जिसमे सूर्यप्रताप के पिता राजेश सिंह 36वी वाहिनी पीएसी के डिप्टी कमांडेंट के चालक आरक्षी जबकि पीयूष और प्रियांशु के पिता प्राइवेट कर्मचारी है।

 

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।