वाराणसी : पति ने की पत्नी की पीढ़े से पीट-पीटकर हत्या, बताया भूत-प्रेत का मामला

0
1327

नारस। वाराणसी के जैतपुरा थानाक्षेत्र में एक व्यक्ति द्वारा अपनी पत्नी की पीटकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करते हुए महिला की लाश को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। आरोपी पति की बातों को मानें तो पूरा मामला अंधविश्वास, भूत-प्रेत और जादू टोने से जुडा हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार बिहार के गया निवासी दम्पति जैतपुरा थानाक्षेत्र में किराये पर रहते थे। पति प्रमोद ठाकुर, जिसकी उम्र 28 साल बतायी जा रही है सिलाई मशीन की रिपेरिंग का काम करता है।

पुलिस हिरासत में लिए गए प्रमोद के अनुसार पत्नी बबिता (25 वर्ष) पिछले 15 से कह रही थी कि उसके ऊपर भूत आता है। प्रमोद के अनुसार बीती रात को भी बबिता ये कहकर उसे पीढे से मारने लगी कि उसके ऊपर भूत का साया आ गया था। पहले उसकी पत्नी ने पहले उसके सिर पर पीढे से हमला किया। इसी गुस्से में मैंने भी बबिता के सर पर पीढ़े से कई बार वार कर दिया। इससे उसकी मौत हो गई और मैं भी बेसुध होकर उसके बगल में गिर गया।

इस संबंध में क्षेत्राधिकारी चेतगंज अंकिता सिंह ने बताया कि मामले की तफ्तीश की जा रही है। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है।

देखें वीडियो