नारस।  लोकसभा चुनाव 2019 के अंतिम चरण में वाराणसी सीट पर चुनाव हो रहा है। इस चुनाव मे जनता तो हिस्सा ले ही रही है साथ ही प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों ने भी परिवार के साथ अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

विज्ञापन

जिले के डीएम/जिला निर्वाचन अधिकारी सुरेंद्र सिंह ने पत्नी गरिमा सिंह के साथ, मुख्य विकास अधिकारी गौरांग राठी ने पत्नी पूर्वा राठी एवं वाराणसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आनंद कुलकर्णी ने पत्नी काम्या कुलकर्णी के साथ छावनी क्षेत्र स्थित बालिका विद्यालय में बूथ नंबर 396 पर मतदान किया।

वहीं वाराणसी मंडल के कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने जेपी मेहता इंटर कालेज के मतदान स्थल पर सुबह सवेरे ही जाकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया। इसके अलावा आईजी रेंज विजय सिंह मीणा ने अपनी धर्मपत्नी के साथ डीआईजी कालोनी के मतदान केंद्र पर लाइन में लगकर वोट डाला।

अधिकारियों ने वाराणसी की जनता से अपील किया कि ज्यादा से ज्यादा तादात में घरों से निकलकर मतदान करें और लोकतंत्र के इस उत्सव में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करें।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।