नारस। यूपी सरकार से सुभासपा अध्‍यक्ष ओम प्रकाश राजभर को बाहर का रास्‍ता दिखाने के बाद सोमवार को बीजेपी प्रदेश अध्‍यक्ष डॉ महेन्‍द्र नाथ पांडेय ने इस बारे में मीडिया से बात की। उन्‍होंने बताया कि बहुत ही कष्ट और भारी मन के साथ ओम प्रकाश राजभर और उनके साथ के लोगों को मंत्रिमंडल सहित अन्य पदों से हटा दिया गया है।

डॉ महेन्‍द्र नाथ पांडेय ने कहा कि यूपी के बदजुबान और निरंतर टिप्पणी करने वाले मंत्री को निरंतर सहन किया गया। मोदी जी के बारे में बोलना, पार्टी के अधिकृत प्रत्यशी के खिलाफ अपना कैंडिडेट उतारना और हद तो उन्‍होंने मंच से भाजपा नेताओं को गाली देने के साथ ही पार कर दी थी। ओम प्रकाश राजभर ने गाली गलौच की तो उनके खिलाफ खिलाफ मुकदमा भी मऊ में दर्ज कराया गया।

विज्ञापन

डॉ महेन्‍द्र नाथ पांडेय ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ के फैसले की सराहना करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने सुहेलदेव के नाम से ट्रेन चलाया, टिकट जारी किया, हम आगे भी सुहेलदेव का सम्मान करेंगे। डॉ पांडेय के अनुसार ओम प्रकाश राजभर के विभागों की जिम्‍मेदारी राज्‍यमंत्री अनिल राजभर को दिया गया है। बीजेपी ने राजभरों का सदैव सम्‍मान किया है।

डॉ महेन्‍द्र नाथ पांडेय के अनुसार मायावती इस चुनाव के बाद अखिलेश को बबुआ बनाकर छोड़ेंगी। उन्‍होंने अखिलेश यादव को नसीहत देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी की तपस्‍या पर बोलने से पहले अखिलेश यादव को अपने पिता से सीख लेनी चाहिए।

देखें वीडियो, मीडिया से बातचीत में क्या बोले बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पांडेय

विज्ञापन
Loading...