Anil Rajbhar

नारस। लोकसभा चुनाव के लिये मतदान समाप्‍त होते ही प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर पर योगी सरकार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए उन्‍हें मंत्रीमंडल से बर्खास्‍त कर दिया है। इसे लेकर वाराणसी में मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदेश सरकार में राज्‍यमंत्री अनिल राजभर ने सरकार के फैसले को जायज बताते हुए कहा है कि ऐसे लोगों के साथ ऐसा ही होना चाहिए।

अनिल राजभर ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि ये उचित समय पर लिया गया उचित फैसला है। अनिल राजभर ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे ओम प्रकाश राजभर को मंत्रीमंडल से बर्खास्‍त किये जाने पर कहा कि काफी दिनों से ओम प्रकाश राजभर अपने पॉकेट में इस्‍तीफा लेकर घूमने की बात कहते रहे हैं, लिहाजा सरकार ने उनके मन की मुराद पूरी कर दी है।

विज्ञापन

अनिल राजभर के अनुसार ओम प्रकाश राजभर बीजेपी के बड़प्‍पन का नाजायज फायदा उठा रहे थे। ऐसे लोगों के साथ ऐसा ही होना चाहिए।

बता दें कि योगी सरकार बनने के बाद से ही गठबंधन के कोटे से कैबिनेट मंत्री बने ओम प्रकाश राजभर अपनी ही सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए थे। पिछड़ा वर्ग आरक्षण में अति पिछड़ा वर्ग आरक्षण और यूपी में शराब बंदी की मांग को लेकर लगातार सरकार पर हमलावर रुख अख्‍तियार करने वाले ओम प्रकाश राजभर ने न सिर्फ लोकसभा चुनाव के दौरान अपने प्रत्‍याशियों को बीजेपी के खिलाफ मैदान में उतारा, बल्‍कि एक जनसभा के दौरान पार्टी नेताओं के खिलाफ बेहद अपमानजनक ढंग से गाली देने का एक वीडियो भी सामने आया। इसके बाद से ही उनके खिलाफ बीजेपी की भृकुटी तनी हुई थी। अखिरकार मतदान खत्‍म होते ही ओम प्रकाश राजभर को सरकार से बाहर का रास्‍ता दिखा दिया गया है।

देखें वीडियो, मीडिया से बातचीत में क्या बोले अनिल राजभर

विज्ञापन
Loading...