इंडियन क्रिकेट टीम के चाइनामैन गेंदबाज़ कुलदीप यादव पहुंचे बाबा विश्वनाथ के दरबार

0
342

नारस। टीम इंडिया की मज़बूत कड़ी बनकर उभरे स्पिनर कुलदीप यादव ने सपरिवार द्वादश ज्योतिर्लिंगों में से एक बाबा विश्वनाथ के दर्शन कर टीम इंडिया के विजयी होने का आशीर्वाद लिया। दर्शन-पूजन के बाद उन्होंने कहा कि टीम इंडिया वर्ल्ड कप-2019 की हकदार है। इस दौरान उनके माता पिता और उनकी दो बहने भी मौजूद रही। काशी विश्वनाथ मंदिर के प्रमुख अर्चक श्रीकांत आचार्य ने विधिवत पूजन करवाया।

इस दौरान कुलदीप यादव ने बातचीत में बताया कि बाबा की शरण में आकर खुद को बहुत प्रसन्न महसू कर रहा हूँ। कुलदीप ने बताया कि इस बार वर्ल्ड कप में हमारी टीम विजयी हो इसके लिए बाबा से प्रार्थना की है। उन्होंने कहा कि टीम इंडिया इस बार वर्ल्ड कप की प्रबल दावेदार है। हामरी टीम में बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी का संतुलित समायोजन है, जो अन्य टीमों से हमें अलग करता है। उन्होंने कहा कि इस पूरी टीम का प्लस पॉइंट यह है कि हमारे साथ पूर्व कप्तान मिस्टर कूल धोनी भी हैं।

वहीं युवा खिलाड़ियों को टिप्स देते हुए उन्होंने कहा कि जितने भी युवा गेंदबाज़ और बल्लेबाज़ हैं वो अपना बेस्ट दे क्योंकि भारत में टैलेंट की कमी नहीं है और आप की पीछे लाइन लगी हुई है यदि आप चूके तो दुसरे को मौक़ा दिया जाएगा।