नारस। 19 मई को मतदान के बाद जनता का फैसला ईवीएम में बंद हो गया है लेकिन पार्टियों की तरफ से एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी क्रम में समाजवादी के जिलाध्यक्ष डॉ पीयूष यादव ने चुनाव आयोग और राज्यपाल को पत्र लिख वाराणसी के कैंट विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक सौरभ श्रीवास्तव पर बूथ कैप्चरिंग का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

इस सम्बन्ध में डॉ पीयूष यादव ने बताया कि 19 मई के चुनाव के बाद हमने चुनाव आयोग को लिखित शिकायत दी है कि रूलिंग पार्टी भाजपा ने वाराणसी में चुनाव को प्रभावित करने की पूरी कोशिश की है। उन्होंने आरोप लगाया की रूलिंग पार्टी ने सेवापुरी, रोहनिया विधानसभा क्षेत्र में बूथ कैप्चरिंग की है, जिसमे कैंट में रूलिंग विधायक सौरभ श्रीवास्तव ने बूथ कैप्चरिंग करवाई है।

विज्ञापन

डॉ पीयूष यादव ने कहा कि इसके अलावा चुनाव से एक दिन पहले कई गाँवों में 500 रूपये देकर ऊँगली पर स्याही लगाने का मामला सामने आया था, जिसकी शिकायत जिला निर्वाचन अधिकारी से की गयी थी, उन्होंने इसे संज्ञान में लिया था।

सपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि सभी दलों के 30-30 लोग पहाड़िया स्थित मतगणना स्थल पर मौजूद हैं। हम कसी भी तरह की धांधली नहीं होने देंगे। हम लगतार यहाँ पहरा दे रहे हैं ताकि ईवीएम मशीने सुरक्षित रहें।

देखें वीडियो

विज्ञापन
Loading...