नारस। लोकसभा सामान्य निर्वाचन के लिए मतगणना 23 मई को होगी। इसके लिए जिला प्रशासन के साथ साथ पुलिस ने भी कमर कस ली है। इस सम्बन्ध में एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि मतगणन को सकुशल करवाने के लिए हमने त्रिस्तरीय सुरक्षा घेरा बनाया है। इसके अलावा समर्थकों को मतगणन स्थल से 500 मीटर पहले ही रोका जाएगा। साथ ही विजय जुलूस पर भी पाबंदी होगी।

एसएसपी सुरेश राव आननद कुलकर्णी ने बुधवार को पुलिस लाइन में मतगणना में लगे पुलिसकर्मियों की ब्रीफिंग की गयी। इस दौरान उन्होंने बताया कि मतगणना के मद्देनज़र हमने ट्रैफिक का डायवर्जन प्लान बनाया है। पहाड़िया मंडी में पोलिंग से संबंधित स्टाफ, कर्मचारी गेट नंबर एक से अंदर जाएंगे। वहीँ राजनीतिक पार्टियों के पास धारक प्रतिनिधि और एजेंट गेट नंबर तीन से अंदर प्रवेश पाएंगे।

विज्ञापन

उन्होंने बताया कि मतगणना त्रिस्तरीय सुरक्षा घेरे में होगी। पैरामिलेट्री के अलावा भारी मात्रा में सिविल पुलिस के जवान मतगणना में मौजूद रहेंगे। इसके अलावा उन्होंने बताया कि कसी भी तरह का विजय जुलूस निकालने के लिए पाबंदी होगी। पूरे मतगणना स्थल और बाहर की वीडियो रिकार्डिंग कराई जा रही है। मतगणना के समय उपद्रव करने वालों को चिन्हित कर उन्हें बाद में जेल भेजा जाएगा।

देखें वीडियो क्या बोले वाराणसी के एसएसपी आनंद कुलकर्णी

तस्वीरें

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।