लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2019 का दिनांकः 23.05.2019 गुरुवार को पहड़िया मण्डी में मतगणना होगी। इस दौरान डियूटीरत् अधिकारीगण के आने वाले वाहनों के अलावा अन्य वाहनों के आवागमन के सम्बन्ध में निम्न प्रकार यातायात डायवर्जन/रोक किये जाने का निर्णय लिया गया है।

1. आजमगढ़ की तरफ से पाण्डेयपुर चौराहे की तरफ आने वाले समस्त प्रकार के वाहनों को पाण्डेयपुर चौराहे (फ्लाईओवर के नीचे) से काली माता मंदिर की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा, बल्कि इन वाहनों को हुकुलगंज रोड पर मोड़कर चौकाघाट होते हुए गन्तव्य की तरफ भेजा जायेगा।

विज्ञापन

2. आजमगढ़ की तरफ से बड़ालालपुर तिराहे से होकर कालीमाता मंदिर की तरफ जाने वाले वाहनों को बड़ालालपुर मोड़ से काली माता मंदिर की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा। न ही पाण्डेयपुर चौराहे से काली माता मंदिर की तरफ ही जाने दिया जायेगा, बल्कि इन वाहनों को बड़ालालपुर से पाण्डेयपुर होकर हुकुलगंज रोड से गन्तव्य की तरफ भेजा जायेगा।

3. काली माता मंदिर से कोई भी वाहन पहड़िया मण्डी की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा। इन वाहनों को दाहिने मोड़ दिया जायेगा, जो पंचकोशी मार्ग होते हुए अपने गन्तव्य की तरफ जा सकेंगे।

4. पुलिस लाइन ओवरब्रीज के उपर से कालीमाता मंदिर की तरफ किसी भी प्रकार के वाहनों को नहीं जाने दिया जायेगा न ही पाण्डेयपुर से कालीमाता मंदिर की तरफ भेजा जायेगा, बल्कि इन वाहनों को ओवरब्रीज के नीचे से पाण्डेयपुर होकर गन्तव्य की तरफ भेजा जायेगा।

5. चौबेपुर, सारनाथ की तरफ से आने वाले समस्त वाहनों को आशापुर चौराहे से पहड़िया की तरफ नहीं आने दिया जायेगा, बल्कि इन वाहनों को आशापुर से पुराना पुल कज्जाकपुरा एवं सारनाथ से रिंग रोड की तरफ मोड़ दिया जायेगा, जो उक्त मार्ग से अपने गन्तव्य की तरफ जा सकेंगे।

6. जनपद गाजीपुर की तरफ से आने वाली समस्त वाहन/बसें (रोडवेज/प्राइवेट) आशापुर तक आ सकेंगी। आशापुर से पहड़िया मण्डी की तरफ किसी भी प्रकार के वाहनों को नहीं आने दिया जायेगा, बल्कि समस्त वाहनों को आशापुर से ही पुराना पुल, कज्जाकपुरा होते हुए गन्तव्य की तरफ भेजा जायेगा।

7. काली माता मंदिर से पहड़िया चौराहे तक पड़ने वाले समस्त कट्स से भी किसी प्रकार के वाहनों (02 पहिया/04 पहिया वाहनों) को जनपद वाराणसी-गाजीपुर रोड पर नहीं आने दिया जायेगा, बल्कि इन वाहनों को वहीं से वापस कर उपरोक्त निर्धारित मार्ग से गन्तव्य की तरफ भेजा जायेगा।

8. मतगणना के दौरान मतगणना एजेन्ट के वाहनों को काली माता मंदिर से पहड़िया मण्डी की तरफ नहीं जाने दिया जायेगा, बल्कि समस्त मतगणना एजेन्ट के वाहनों (02 पहिया/04 पहिया वाहनों) को काली माता मंदिर से आवास विकास, भक्ति नगर रोड की तरफ मोड़ दिया जायेगा, जो आगे अपने निर्धारित पार्किंग स्थल में वाहनों को पार्क कर वहाॅं से पैदल पहड़िया मण्डी के गेट नं0 03 से अन्दर प्रवेश करेंगे।

यह डायवर्जन/रोक व्यवस्था दिनांकः 23.05.2019 को प्रातः 05.00 बजे से मतगणना समाप्त होने तक पूर्ण-रूप से लागू रहेगा।

(श्रवण कुमार सिंह)
पुलिस अधीक्षक यातायात,
वाराणसी

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।