नारस। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में गठबंधन के प्रत्याशी शालिनी यादव ने प्रशासन से बीजेपी पर वोटों की हेराफेरी का आरोप लगाया है। शालिनी यादव का कहना है कि बीती रात अचानक से वोटिंग परसेंटेज में बदलाव किया गया। उन्होंने कहा है कि रात 11:00 बजे मुझे पता चला कि वोटिंग परसेंटेज में फिर से बदलाव हुआ है।

शालिनी ने कहा, ”यह बार-बार एक विधानसभा में गड़बड़ी की बात करके वोटिंग परसेंटेज में बदलाव कर रहे हैं, जिससे यह साफ हो रहा है कि कहीं ना कहीं से वोटों में खेल चल रहा है।” फिलहाल शालिनी यादव इन सब बातों से काफी नाराज हैं और वह इसकी शिकायत करने की बात कर रही हैं।

विज्ञापन

शालिनी यादव का आरोप है कि एक विधानसभा में लगभग 50,000 से ज्यादा वोटों की हेराफेरी की गई है। यह अचानक से हुआ। शालिनी यादव का कहना है कि मैं वाराणसी से चुनाव जीत रही थी और हम लोग अच्छा लड़ रहे हैं। हमारे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता दिन रात यहां ईवीएम की निगरानी कर रहे थे, जब इनकी निगरानी से ये लोग कुछ नहीं कर सके तो वोटिंग परसेंटेज में खेल कर चुनाव जीतने की कोशिश कर रहे हैं।

फिलहाल वोटों की गिनती जारी है और शालिनी यादव दूसरे नंबर पर बनी हुई हैं। कांग्रेस के प्रत्याशी अजय राय तीसरे नंबर पर हैं। शालिनी यादव ने यादव वोटों की हेराफेरी का आरोप लगाकर बीजेपी पर बड़ा हमला बोला है।

देखें वीडियो

विज्ञापन
Loading...