मां हीराबेन का आशीर्वाद लेने के बाद 27 मई को बनारस आएंगे सांसद जी

0
927

नारस। एक बार फिर वाराणसी की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी पलकों पर बिठाया और रिकार्ड मतों से विजयी बनाया। काशीवासियों ने न सिर्फ एक सांसद को वोट किया बल्कि एक प्रधानमंत्री को चुना है।

इस एतिहासिक जीत के बाद प्रधानमंत्री ने काशीवासियों को धन्यवाद कहनें के लिए वाराणसी आने की घोषणा कर दी है। इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी है।

साल 2014 में चुनाव में जीत हासिल करने के बाद काशी के सांसद नरेंद्र मोदी गृहमंत्री राजनाथ सिंह और अमित शाह के साथ वाराणसी में गंगा पूजन करने आये थे और काशी की जनता को धन्यवाद के साथ साथ गंगा पूजन भी किया था। इसी तर्ज पर एक बार फिर प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के पहले नरेंद्र मोदी वाराणसी की जनता का धन्यवाद कहने 27 मई को वाराणसी आ रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि कल शाम में गुजरात जाऊंगा अपनी मां का आशीर्वाद लेने। उसके बाद अगली सुबह महान भूमि वाराणसी के लोगों के द्वारा मुझ पर विश्वास करने के लिए धन्यवाद देने के लिए काशी में रहूंगा।

बताया जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 27 मई को सुबह ही वाराणसी पहुंचेंगे। यहां पुलिस लाइन से पीएम सडक मार्ग के जरिये सीधे काशी विश्वनाथ मंदिर आएंगे। यहां से प्रधानमंत्री वापस बडा लालपुर स्थित पंडित दीन दयाल उपाध्याय हस्तकला संकुल जाएंगे। यहां सभागार में प्रधानमंत्री बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे और यहीं से वाराणसी की जनता का आभार व्यक्त करेंगे।

माना जा रहा है कि पुलिस लाइन से काशी विश्वनाथ मंदिर के रास्ते में ही प्रधानमंत्री वाराणसी की जनता का अभिवादन स्वीकार करेंगे।

देखें वीडियो, मीडिया से बातचीत में क्या बोले बीजेपी काशी प्रांत के अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव