प्रतीकात्मक फोटो

                                         रामनगर संवाददाता राकेश सिंह 
नारस। रामनगर के  क्षेत्र के टेंगरा मोड़ के घुरहानाला बाबा मंदिर  के पास शनिवार  को सुबह एक 55 वर्षीय फल व्यवसायी लोचन राम सोनकर  की संदिग्ध परिस्थितियों मे शव मिलने से क्षेत्र मे सनसनी फैल गई।

मिली  जानकारी के अनुसार  लोचन राम सोनकर अपनी पत्नी पिस्ता देवी से शुक्रवार को देर शाम यह कह कर  निकला कि  रोड पर जा रहे है।थोड़ी देर बाद लौट आयेगें। रात का जब 11 बजा और लोचन घर नही आया तो घर वालो  को कुछ शंका हुई ।

विज्ञापन

परिजनों  ने रातभर खोजबीन किया लेकिन लोचन का  कुछ पता नही चला। लोचन अक्सर घुरहानाला बाबा मंदिर पर जाकर कुछ समय गुजारता था।  सुबह वही पर शनिवार की भोर मे लोचन का शव पड़ा देख कर  लोग चकित रह गये।

सूचना मिलते ही परिवार के  लोग घटना स्थल पर पहुच गये। प्रत्यक्षदर्शियों  के मुताबिक लोचन के कान और नाक से खून बह रहा था। गर्दन के  आस-पास चोट के निशान पड़े थे।मामले को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं व्याप्त है। मृतक के दो बेटे व एक पुत्री है।

टेंगरा मोड़ निवासी लोचन  टेंगरा मोड़ के पास ही ठेले पर फल बेचता था, लेकिन  इधर बीच घर मे रहकर कृषि कार्य  देख रहा था ।वैसे पुलिस इसे आत्महत्या मान कर चल रही है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।