PM मोदी और अमित शाह TFC से कहेंगे काशी की जनता को धन्यवाद, CM योगी ने किया निरीक्षण

0
728

नारस। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के वाराणसी आने से पहले प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने दीनदयाल हस्तकला संकुल आकर तैयारियों का जायजा लिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्रेड फैसिलिटेशन सेंटर में प्रधानमंत्री और कार्यकर्ताओं के बीच के संवाद की तैयारियों का मुआयना किया।

मुख्यमंत्री ने यहां सुरक्षा व्यवस्था का भी निरीक्षण किया। सीएम योगी के साथ वाराणसी के कमिश्नर दीपक अग्रवाल, जिलाधिकारी सुरेंद्र सिंह और मुख्य विकास अधिकारी गौरांग राठी मौजूद रहे।

गौरतलब है कि 2019 का चुनाव जीतने के बाद एक बार फिर से वाराणसी के सांसद बने नरेंद्र मोदी सोमवार को काशी की जनता को धन्यवाद देने बनारस आ रहे हैं। उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद रहेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वागत की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। उन्हीं तैयारियों का मुआयना करने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ट्रेड फैसिलिटेशन सेंटर पहुंचे थे।

सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बाबा काशी विश्वनाथ के दर्शन कर दीनदयाल हस्तकला संकुल में कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे। महेश चंद्र श्रीवास्तव का कहना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी मौजूद रहेंगे और भाजपा के इन दोनों बड़े चेहरों के आने पर सुरक्षा व्यवस्था को मुस्तैद कर दिया गया है।

सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने सुरक्षा और बची हुई कमियों को जल्द से जल्द दुरुस्त करने के निर्देश भी दे दिए हैं। काशी क्षेत्र के अध्यक्ष ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह पहले बाबा श्री काशी विश्वनाथ के दर्शन करेंगे और उसके बाद दीनदयाल हस्तकला संकुल में आकर कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री यहां कार्यकर्ताओं का अभिवादन करेंगे इसके साथ ही प्रधानमंत्री काशी की जनता को भी धन्यवाद देंगे।

देखें वीडियो, मुख्यमंत्री पहुंचे ट्रेड फैसिलिटेशन सेंटर, बीजेपी नेता महेश चंद्र श्रीवास्तव ने दी पूरी जानकारी

देखें तस्वीरें