Yogi adityanath in Kashi Vishwanath Temple Varanasi

नारस। लोकसभा चुनाव में मिली प्रचंड जीत के बाद पहली बार वाराणसी पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने रविवार शाम श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन किया। मुख्यमंत्री शृंगार भोग आरती के वक्त मंदिर पहुंचे। इसके उपरांत उन्होंने पीएम मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट विश्वनाथ कॉरीडोर का भी निरीक्षण किया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दरअसल, सोमवार को यहां पधार रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आगमन की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे हैं।

विज्ञापन

वाराणसी संसदीय सीट से रिकॉर्ड मतों से विजयी होने के बाद सोमवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह वाराणसी आ रहे हैं। इससे पूर्व रविवार शाम प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंचे। यहां उन्होंने अधिकारियों के साथ पीएम के आगमन की तैयारियों का जायजा लिया।

मुख्यमंत्री ने सर्किट हाउस में जहां वाराणसी के अफसरों संग विकास कार्यों की समीक्षा की वहीं प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर भी अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिये। सीएम योगी आदित्यनाथ इसके बाद सीधे बडा लालपुर स्थित ट्रेड फैसिलिटेशन सेंटर पहुंचे जहां उन्होंने प्रधानमंत्री और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा काशी प्रांत के कार्यकर्ताओं के संवाद कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लिया। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और अमित शाह ट्रेड फैसिलिटेशन सेंटर से जहां एक ओर भाजपा कार्यकर्ताओं को जीत के लिये आभार प्रगट करेंगे वहीं काशी की जनता को भी यहीं से धन्यवाद ज्ञापित करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ देर शाम श्रीकाशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन के लिये पहुंचे। यहां मुख्यमंत्री बाबा के शृंगार भोग आरती में शामिल हुए। सीएम योगी ने बाबा का विधि विधान से पूजा करने के बाद पीएम मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट निर्माणाधीन विश्वनाथ कॉरीडोर का भी निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री आज रात वाराणसी सर्किट हाउस में ही रात्रि विश्राम करेंगे। सुबह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आगवानी भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ही करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का वाराणसी में कुछ ही घंटों का कार्यक्रम है। इसमें काशी विश्वनाथ दर्शन-पूजन और इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं संग संवाद का कार्यक्रम प्रमुख है। माना जा रहा है कि पुलिस लाइन हेलीपैड से काशी विश्वनाथ मंदिर के बीच सडक मार्ग से गुजरते वक्त प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जनता का अभिवादन स्वीकार करेंगे।

देखें वीडियो

विज्ञापन
Loading...