नारस। वाराणसी से दोबारा सांसद चुने जाने के बाद अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के दौरे पर आए प्रधानमंत्री के कार्यक्रम का सूचना विभाग ने जोरदार ढंग से ब्रांडिंग किया। पुलिस लाइन से विश्वनाथ मंदिर तक के मार्गो तथा बड़ा लालपुर स्थित पंडित दीनदयाल हस्तकला संकुल के कार्यक्रम स्थल पर की गयी तैयारियों ने सोमवारा को शहर को पूरी तरह से मोदीमय कर दिया था।

सूचना विभाग की ओर से काशी की जनता का अभिवादन स्वीकार करने संबंधित धन्यवाद काशीनामक 250 होर्डिंग व 150 कट आउट लगवाए गए थे। इसके अलावा शहर में जगहजगह विभिन्न स्थानो पर सूचना एवं संस्कृति विभाग के 500 कलाकारों द्वारा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के काफिले का भव्य स्वागत किया गया।

विज्ञापन

समें वाराणसी के अलावा मथुरा, बांदा, झांसी, ललितपुर महोबा, आजमगढ़, अयोध्या, अंबेडकर नगर, गाजीपुर ये आये कलाकारों ने अपने अपने पांरपरिक वेशभूषा में लोककला का प्रदर्शन करते हुए पीएम मोदी का काशी में इस्तेकबाल किया। ये सभी कलाकार लोगों के आकर्षण का केंद्र बने रहे।

वहीं कडी धूप में भी सडक के दोनों ओर काशीवासियों का हुजूम देख प्रधानमंत्री भी अभिभूत दिखे। पुलिस लाइन से श्री काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शन को जाने के दौरान सड़क के दोनों किनारे खड़े काशीवासियों के विशाल जनसमूह का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने काफिले की गति को धीमा कराते हुए हाथ हिलाहिला कर अभिवादन स्वीकार कर रहे थे।

प्रधानमंत्री के स्वागत के लिये वाराणसी में लगाये गये होर्डिंग्स

प्रधानमंत्री के स्वागत के लिये वाराणसी आये यूपी के अलग अलग जिलों के कलाकार

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।