नारस। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2019 लोकसभा चुनाव परिणाम के बाद पहली बार अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुँच चुके हैं। विशेष विमान से भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के साथ बाबतपुर पहुंचे प्रधानमंत्री का स्वागत सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ, राज्यपाल रामनाईक सहित चंदौली सांसद डॉ.महेंद्र नाथ पांडेय ने किया। प्रधानमंत्री यहां से हेलीकाप्टर द्वारा पुलिस लाइन हेलीपैड पहुंचेंगे जहां से सड़क मार्ग द्वारा बाबा विश्वनाथ का दर्शन पूजन करने जाएंगे।

प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने के पूर्व वे अपने संसदीय क्षेत्र की जनता का आभार व्यक्त करने के लिए प्रधानमंत्री वाराणसी पहुंचे हैं। प्रधानमंत्री आज अपने संसदीय क्षेत्र में पांच घंटे का समय व्यतीत करेंगे। पुलिस लाईन से प्रधानमंत्री का काफिला सड़क मार्ग द्वारा काशी विश्वनाथ मंदिर जाएगा, जहाँ प्रधानमंत्री बाबा विश्वनाथ को 501 श्वेत कमल अर्पित कर राष्ट्र की समृद्धि की कामना करेंगे। उनका विशेष पूजन पांच ब्रह्मण संपन्न कराएँगे और उसी समय गर्भगृह से कुछ दूर मंदिर कैम्पस में 11 ब्रह्मण लघु रूद्र पाठ भी करेंगे।

विज्ञापन

बाबा दरबार में दर्शन पूजन के बाद प्रधानमंत्री मोदी बड़ा लालपुर स्थित पण्डित दीनदयाल हस्तकला संकुल में भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करेंगे। दोपहर बाद लगभग पांच घंटे के अपने प्रवास के बाद वो दिल्ली वापस लौट जायेंगे।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।