नारस। काशी के सांसद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने से पहले आज वाराणसी पहुंचेंगे। उनके साथ उनके सारथी अमित शाह भी मौजूद रहेंगे। प्रधानमंत्री के इस दौरे के मद्देनज़र उनके आगमन से लेकर उनके प्रस्थान तक सुरक्षा के मुकम्मल इंतज़ाम किये गए हैं।

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में 8 आईपीएस अधिकारी, 25 एडिशनल एसपी, 55 डीएसपी, 18 कंपनी पैरा मिलेट्री फ़ोर्स, 2000 सिपाही, 30 सब इन्स्पेक्टर और 200 महिला पुलिसकर्मियों की तैनाती की गयी है।

विज्ञापन

प्रधानमंत्री पुलिस लाइन हेलीपैड पर उतरने के बाद सीधे काशी विश्वनाथ मंदिर दर्शनकरने आएंगे। यहाँ से वापिस वि पुलिस लाइन पहुंचेंगे जहां हेलीकाप्टर द्वारा टीएफसी के हेलीपैड पर पहुंचेंगे जहां काशी की जनता से संवाद करेंगे।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।