वाराणसी : संदिग्ध परिस्थितियों में चली गोली एक घायल, पुलिस जांच में जुटी

0
1068

नारस। जनपद की चौबेपुर और सारनाथ पुलिस उस वक़्त सकते में आ गयी, जब क्षेत्र में दो युवकों पर गोली चलने की सूचना वायरलेस पर प्रसारित होना शुरू हो गयी। मौके पर तुरंत सारनाथ एसो फ़ोर्स के साथ पहुंचे पर मामला चौबेपुर थानाक्षेत्र का निकला। इसकी सूचना पर चौबेपुर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की तो मामला संदिग्ध निकला।

इस सम्बन्ध में चौबेपुर थानाध्यक्ष शैलेश मिश्रा ने बताया की सारनाथ थानाक्षेत्र के छाही गाँव निवासी सुजीत यादव और अनिल यादव ने किसी शादी समारोह से लौटे समय डायल 100 पर सूचना दी की दो बाईक सवार बदमाशों ने उन्हें लक्ष्य कर फायर किया और वहां से भाग गये। इस घटना में अनिल यादव के कमर में गोली लगी। इसपर पहले सारनाथ पुलिस और बाद में हम घटनास्थल मगरहुआ ग्राम पहुंचे।

शैलेश मिश्रा ने बताया कि पीड़ित की बातों से मामला संदिग्ध नजर आ रहा है। उसके कमर में हल्की खरोच आई है, जिस जगह चोट नजर आ रही है, उससे यह भी संभव है कि युवक स्वयं असलहा खोंस कर रखा था। गोली के चलने से वह घायल हो गया। फिलहाल यह जांच का विषय है, मामले की जांच की जा रही है। यदि घटना सही होती है तो दोषियों को ढूढ़ कर उन्हें गिरफ्तार किया।