नारस। निर्माता करण जौहर और निर्देशक आयान मुखर्जी की फिल्म ब्रहमास्त्र पोस्ट प्रोडेक्शन की कार्रवाई से निकलकर एक बार फिर से वापास शूटिंग में आ गयी है। निर्देशक यान मुखर्जी इस समय बनारस में मौजूद हैं और सूत्रों की माने तो आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी वाराणसी पहुँच चुके हैं। इस फिल्म में अब बनारस के रामनगर और चेत सिंह किले में शूटिंग की जाएगी।

सूत्रों की माने तो फिल्म की ज़्यादातर शूटिंग रामनगर के किले में होगी और कुछ सीन चेतसिंह किले में फिल्माया जाएगा। रियल लाइफ अफेयर की ख़बरों की बीच आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस फिल्म में एक साथ दिखेंगे लेकिन उसके लिए दर्शकों को खासा इंतज़ार करना पड़ सकता है क्योंकि अभी इसकी 20 दिन और शूटिंग होगी।

विज्ञापन

ब्रहमास्त्र की कहानी सुपरपावर बेस्ड है। इसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ साथ अभिनेत्री मौनी राय भी हैं जो नकारात्मक किरदार निभा रही हैं। इसके अलवा सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी इस फिल्म में प्रमुख भूमिका में नज़र आयेंगे। साथ ही साथ साऊथ के नागार्जुन भी लगभग 15 साल बाद इस फिल्म से अपना कम बैक कर रहे हैं।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।