नारस। कहते हैं काशी आने के बाद कोई भी खुद को होटल के कमरे में कैद नही रख सकता। वो हर हाल में काशी को नजदीक से जानने ज़रूर निकलेगा। ऐसा ही कुछ हुआ बालीवुड स्टार रणबीर कपूर और ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ। फिल्म ब्रहमास्त्र की शूटिंग के लिए बनारस पहुंचे ये दोनों सितारे शुक्रवार को बनारस को देखने और समझने निकले थे। इन दोनों ने ही जहां गंगा में नौका विहार कर संध्या गंगा आरती को नाव से ही देखा तो वहीँ दरभंगा घाट स्थित बृजरमा पैलेस में बनारसी व्यंजनों का लुत्फ़ लिया।

गंगा किनारे दरभंगा पैलेस में रुके आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने जहां सुबह के नाश्ते में बनारसी पूड़ी कचौड़ी और जलेबी का स्वाद चखा तो वहीँ शाम में चेतसिंह किले में फिल्म ब्रहमास्त्र के लिए बनाये जा रहे सेट को देखने के बहाने गंगा में नौका विहार कर काशी के घाटों की अप्रितम छटा को निहारा और दैनिक संध्या आरती का लुत्फ़ उठाया।

विज्ञापन

छोटी मोटरबोट पर बैठे रणबीर और आलिया एक पर्यटक की तरह नाव को चला रहे खेवईया से काशी के बारे में जानकारी लेते दिखे। उनकी नाव दरभंगा घाट से राजघाट की तरफ गयी और वापसी में गंगा आरती देखते हुए चेतसिंह किला घाट पहुंची जहां फिल्म ब्रहमास्त्र के लिए सेट तैयार हो रहा है।

यहां उन्होंने सेट डिज़ाईनिंग और कास्ट्यूम टेस्टिंग का दूर से नज़ारा लिया और वापस दरभंगा घाट स्थित बृजरमा पैलेस आगये, जहां रात में भी बनारसी व्यंजनों का स्वाद चखा। बता दें की आयान मुखर्जी की सुपरपावर फिल्म ब्रहमास्त्र की शूटिंग आज से 16 जून तक चेत सिंह किला और रामनगर किला में होगी।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।