नारस। लोकसभा चुनाव के दौरान बंगाल से शुरू हुई जय श्रीराम के उद्घोष पर सियासत ने अब नया रंग ले लिया है। बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के कड़े रुख के बाद अब बीजेपी इसे भुनाने में लगी है तो देश के दूसरे हिस्सों में भी ममता बनर्जी का विरोध शुरू हो गया है। इसी क्रम में शहर के अस्सी घाट पर हिंदूवादी संगठनों ने हाथों मे पोस्टर लेकर जय श्री राम के नारे लगाए।  इसके अलावा उन्होंने जय श्रीराम लिखकर ममता बनर्जी को कुरियर भी किया।

विज्ञापन

इस सम्बन्ध में प्रदर्शनकर रहे युवक श्रीपत मिश्रा ने बताया कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जिस प्रकार से जय श्री राम के उद्घोष पर कार्रवाई की है और बयान दिया है वह निन्दनीय है।

उन्होंने बताया कि जय श्रीराम का नाम मुक्ति का मार्ग है।  ऐसे में उनकी राक्षसी प्रवित्ति का अंत भी इसी से होगा। आज हम लोग गंगा के तट पर जय श्रीराम का उदघोष लिखकर उन्हें कुरियर भी करेंगे।

 

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।