नारस। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आने और उसे जानने की जिज्ञासा लोगों में बढती जा रही है। ऐसे में वाराणसी में पर्यटकों का रुझान बढ़ा है। इसी रुझान को देखते हुए बाबतपुर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से एयर इंडिया ने हफ्ते में चार दिन वाराणसी से चेन्नई की सीधी फ्लाईट शुरू करने का फैसला लिया है। पहली फ्लाईट 6 जून को वाराणसी शाम में चेन्नई के लिए रवाना होगी।

इस सम्बन्ध में एयर इंडिया के क्षेत्रीय अधिकारी आतिफ इदरीसी ने बताया कि हमने हफ्ते में चार दिन वाराणसी से चेन्नई सीधी उड़ना का फैसला किया है। हमारा एयरबस 320 – AI – 595/596 एयरक्राफ्ट सप्ताह में चार दिन वाराणसी से चेन्नई के लिए उड़ान भरेगा। हमारी पहली उड़ान 6 जून को है, जिसके लिए अभी तक 80 यात्रियों ने अपनी सीटें बुक करा ली है।

विज्ञापन

यह एयरक्राफ्ट चेन्नई के लिए मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को शाम 7 बजकर 35 मिनट पर और रविवार को दोपहर 1 बजकर 10 मिनट पर उड़ान भरेगा। इसका किराया 55 सौ रुपये निर्धारित किया गया है।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।