नारस। बीती रात चौबेपुर थानाक्षेत्र के उमरहा के पास एक तेज़ रफ़्तार कार पुलिया से टकराकर खाई में चली गयी। इस घटना में कार में सवार पांच में से दो लोगों की मौत मौके पर ही हो गयी और तीन लोगों को गंभीर अवस्था में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। ये सभी ईद मनाकर वापस बनारस लौट रहे थे।

इस सम्बन्ध में चौबेपुर थाना प्रभारी शैलेश मिश्रा ने बताया कि गाजीपुर से आ रही तेज़ रफ़्तार कार उमरहा के आगे दैत्र्याबीर बाबा के मंदिर के सामने पुलिया से टकराकर खाई में पलट गई, जिससे उसमे सवार अब्दुल साद और नियाज़ की मौके पर मौत हो गयी। वहीं मोहम्मद कादिर, गुलशाद और चालक गंभीर रूप से घायल हो गये जिन्हें तुरंत दीन दयाल अस्पताल भेजा गया, जहां से बेहतर उपचार के लिए उन्हें ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

विज्ञापन

मरने वालों में अब्दुल साद (25 वर्ष ) गोला बाज़ार, मेहनगर जनपद आजमगढ़ और नेयाज़ (27 वर्ष) रानीपुर मऊ के निवासी हैं। ये सभी ईद के बाद वापस लौट रहे थे।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।