नारस। प्रदेश की सरकार लगातार सूबे में कानून व्यवस्था के सुदृण होने की बात कहती नज़र आती है। इसका समर्थन आज वाराणसी पहुंचे केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पाण्डेय ने भी किया पर जिस समय मोदी सरकार में कौशल विकास मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय यूपी में कानून व्यवस्था दुरुस्त होने का दवा कर रहे थे, ठीक उसी समय प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में अराजक भीड़ एक वर्दीधारी पर हमलाकर उसे पीट रही थी।

ठेला पटरी व्यवसाइयों द्वारा बिजली चोरी की सूचना पर पहुंचे पावर कारपोरेशन के विजलेंस टीम के इंस्पेक्टर को गाड़ी के अन्दर ही मारपीट कर लहुलुहान कर दिया गया। किसी तरह विजलेंस इंस्पेक्टर ने भाग कर अपनी जान बचाई। फिलहाल इस घटना के बाद पुलिस विभाग में हडकंप मचा हुआ है। मौके पर एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह मौजूद हैं।

विज्ञापन

इस सम्बन्ध में कैंट थानाध्यक्ष ने बताया कि इंस्पेक्टर विजलेंस पावर कारपोरेशन दीपक कुमार श्रीवास्तव दोपहर बाद पांडेयपुर में ठेले खेम्चा व्यवसाइयों के बीच बिजली चोरी की शिकायत पर गये थे। इस दौरान उनके ऊपर ठेला खेम्चा व्यवसाइयों ने हमला कर दिया और उन्हें मारकर लहुलुहान कर दिया। उनका मेडिकल करवाया जा रहा है। मेडिकल के बाद सुसंगत धाराओं में मुकदमा कायम किया जाएगा।

क्षेत्रीय लोगों की माने तो ठेले खेम्चे वाले कभी कभी तो दबंगई पर उतर जाते हैं। उनकी बेतरतीबी की वजह से दिन रात यहां जाम की स्थिति बनी होती है। पुलिस का रवैया भी ठीक नहीं है क्योंकि चौराहे से दस कदम की दूरी पर पांडेयपुर पुलिस चौकी है पर कभी ठेले वालों को हटवाते नहीं देखा गया।

 

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।