नारस। चंदौली के सांसद और मोदी कैबिनेट में मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पाण्डेय आज मंत्री पद की शपथ लेने के बाद पहली बार वाराणसी पहुंचे हैं। यहां उन्होंने अलीगढ़ में हुई बच्ची के साथ हुई घटना को विकृत मानसिकता और आपसी रंजिश का परिणाम है। प्रदेश में कानून वयवस्था दुरुस्त हैं और संगठित अपराध पर पूर्ण रूप से अंकुश लगा है। वहीं बंगाल में जय श्री राम के नारे पर रोक लगाने पर उन्होंने कहा कि जय श्री राम का नारा बंगाल में और भी बुलंद होता जाएगा।

PM का आभार
केन्द्रीय कैबिनेट मंत्री की शपथ लेने के बाद पहली बार वाराणसी एयरपोर्ट पहुंचे चंदौली सांसद महेंद्र नाथ पाण्डेय का उनके समर्थकों ने ज़ोरदार स्वागत किया। एयपोर्ट पर मीडिया से बात चीत करते हुए महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने बहुत ही अहम जिम्मेदार दी है उसके लिए उनका आभार । उन्होंने कहा कि भारत के युवाओ का कौशल विकास कर के दुनिया मे वर्किंग फोर्स बनाने की और हम अग्रसर हैं।

विज्ञापन

अब तो न करें पीएम की निन्दा
राहुल गांधी के बयान की नफरत और झूठ पर चुनाव जीती है भाजपा पर बोलते हुए कहा कि राहुल जी इतनी बुरी हार के बाद मेरी सलाह है कि अब तो मोदी जी की निंदा से बचे क्योंकि देश की जनता मोदी जैसे युग पुरुष की निंदा अब बर्दाश्त करने को तैयार नही है। वहीं यूपी में कानून व्यवस्था फेल होने के सवाल पर कहा कि यूपी की कानून व्यवस्था को दुरुस्त है। यहां संगठित अपराध पर पूरी तरह से रोक लग गयी है।

ऐसी मिलेगी सजा की रूह काँप जाएगी
अलीगढ़ की घटना पर कहा कि व्यक्तिगत रंजिश और विकृत मानसिकता के लोगो के मामले में कभी-कभी दुर्भाग्यपूर्ण घटनाएं हो जाती है। इसमें देखने का नजरिया यह कि इसमें सरकार कार्रवाई क्या करती है। इससे पूर्व कि सरकारें ऐसी घटनाओं पर बस अपना वोट बैंक देखते थे। योगी सरकार में कानून सबके लिए एक बराबर व कड़ा है। इस घटना के बाद पुलिस ने इतनी ततपरता से कार्य की है ऐसे उदाहरण देखने को कम मिलते है और उन दरिंदो को फास्ट कोर्ट के माध्यम से जल्द से जल्द सजा दिलाने का प्रयत्न होगा। जिससे दोबारा ऐसा करने वालो की रूह कांप जाए।

विज्ञापन
Loading...