नारस। गोवा की राज्यपाल मृदुला सिन्हा मंगलवार की सुबह सपरिवार श्री काशी विश्वनाथ मंदिर पहुंची और यहां उन्होंने बाबा दरबार में मत्था टेका। मृदुला सिन्हा ने सपरिवार बाबा विश्वनाथ का षोडशोपचार विधि से बाबा का पूजन किया। इस दौरान उन्होंने परिवार के साथ साथ देश के मंगल के लिए विश्वनाथ दरबार में प्रार्थना की।

राज्यपाल मृदुला सिन्हा ने ने विधिवत बाबा विश्वनाथ का दुग्धाभिषेक किया और उन्हें चंदन, भस्म, माला-फूल अर्पित किया। देश में खुशहाली की प्रार्थना कर मृदुला सिन्हा जब बाहर निकली तो सहसा ही विश्वनाथ कारीडोर का वृहद् रूप देखकर खुद को रोक ना पाई और कुछ देर कारीडोर को भी निहारा। उसके बाद उनका काफिला बाबा विश्वनाथ के दरबार से रवाना हो गया।

विज्ञापन
विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।