नारस। एलटी ग्रेड शिक्षक भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले में यूपीपीएससी की निलंबित परीक्षा नियंत्रक अंजू लता कटियार को वाराणसी क्राइम ब्रांच ने प्रयागराज से गिरफ्तार किया था। इस सम्बन्ध में विवेचक सीओ पिंडरा 8 जून को जिला कारागार में अंजू से पूछताछ को पहुंचे थे। यहाँ अंजू ने कुछ भी बताने से इंकार कर दिया था।

इसके बाद मंगलवार को विवेचक सीओ पिंडरा अनिल राय ने भ्रष्टाचार निवारण कोर्ट में अंजू के प्रयागराज स्थित आफिस के सर्च वारंट की अर्ज़ी दी है। इस मामले में कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है।

विज्ञापन

बता दें की वाराणसी एसटीएफ ने पेपर लीक मामले में चोलापुर से कोलकता निवासी कौशिक कुमार को 28 मई को गिरफ्तार किया था। उसके बयान के आधार पर अंजू के घर और कार्यालय की तलाशी ली थी और 30 मई को उन्हें प्रयागराज से गिरफ्तार कर लिया गया था।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।