नारस। विकास प्राधिकरण की प्रवर्तन टीम ने सोमवार को शहर के कुछ इलाकों में अवैध निर्माण करने वालों के खिलाफ सघन अभियान चलाया। टीम के द्वारा मकानों को सील करने के साथ अवैध निर्माण को पुलिस अभिरक्षा में सौंप दिया। वीडीए की कार्रवाई से अवैध निर्माण करने वालों में हड़कंप मच गया।

वीडीए की प्रवर्तन टीम ने इंद्र प्रताप तलवार द्वारा टाटा हंस होंडा शिवदासपुर डी एल डब्लू रोड लहरतारा मार्ग पर लगभग आठ बीघे में बिना प्राधिकरण अनुमति के अवैध निर्माण कर बनाये जा रहे 6 गोदाम को वार्ड अवर अभियंता धन्नीराम एवं जोनल अधिकारी अविनाश कुमार के नेतृत्व में दशाश्वमेघ की प्रवर्तन टीम द्वारा सील कर थाना मंडुवाडीह की अभिरक्षा में दिया गया।

विज्ञापन

वही दूसरी ओर सरोज सिंह द्वारा मारूती कालोनी अवलेशपुर में बिना नक्शा पास कराये किये जा रहे 30 फीट गुने 40 फीट के भूतल व प्रथम तल के अवैध निर्माण को और महायोजना मार्ग से प्रभावित जय प्रकाश पटेल द्वारा चुनार रोड चितईपुर पर लगभग 105 फीट गुने 20 फीट में किए जा रहे अवैध बेसमेंट को अवर अभियंता आर के सिंह और ज़ोनल अधिकारी परमानंद यादव के नेतृत्व में नगवा वार्ड की परिवर्तन टीम द्वारा सील किया गया। अधिकारियों ने कहा की आगे भी अवैध निर्माण करने के खिलाफ अभियान जारी रहेगा।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।