सनसनीखेज़ : सारनाथ से तीन नाबालिग लड़कियों का हुआ अपहरण, मुकदमा दर्ज

0
80

नारस। अलीगढ़ के टप्पल में ढाई साल की बच्ची की हत्या के बाद पूरे देश में बालिका सुरक्षा को लेकर आवाज़ उठ रही है। इसी बीच प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में तीन नाबालिग लड़कियों के अपहरण का सनसनीखेज़ मामला सामने आया है। सारनाथ थानाक्षेत्र के तिलमापुर में बाइक सवार दो लड़के इन लड़कियों को बाईक पर लेकर फरार हो गए। पुलिस द्वारा मुकदमा न दर्ज करने की शिकायत जब राज्यमंत्री से हुई तो उनके हस्तक्षेप के बाद रात में मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुट गयी है।

इस सम्बन्ध में प्रत्यक्षदर्शी सारनाथ के तिलमापुर निवासी युवक ने बताया कि सोमवार की अल सुबह वह लघुशंका करने उठा तो देखा कि गांव में ही किराए पर रहने वाला मिर्जापुर का निवासी नाबालिग लड़के और उसका दोस्त मेरी 13 वर्षीय बहन और मोहल्ले की ही एक 12 वर्षीय और 15 वर्षीय बच्ची को जबरदस्ती बाईक पर बैठा रहे हैं। युवक ने बताया कि मैंने हल्ला किया तो वो बाइक स्टार्ट कर तीनों बच्चियों को लेकर फरार हो गए।

ग्रामीणों ने बताया कि हम जब शुभम के घर परिजनों के साथ पहुंचे तो उसकी माँ गाली-गलौज करने लगी। इसपर ग्रामीण सारनाथ थाने पहुंचे जहां आरोप है कि थानाध्यक्ष ने मुकदमा लिखने में आनाकानी की, जिसके बाद लड़कियों के परिजन मंत्री अनिल राजभर से मिले। उनके कहने पर शुभम शर्मा और उसके दोस्त के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया और उनकी तलाश की जा रही।

वहीं इस ममले में एसपी सिटी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि मुकदमा दर्ज किया गया है। शुभम के काल डिटेल की जांच की जा रही है। सभी स्टेशन और बस अड्डों को अलर्ट कर दिया गया है, जल्द ही बच्चियों को ढूंढ लिया जाएगा।