वाराणसी : नवविवाहिता ने लगाया पति और ननद पर दहेज़ प्रताड़ना का आरोप, पहुंची थाने

0
57

नारस। चौबेपुर थाना अंतर्गत गांव बराई के निवासी गर्भवती महिला जूली सिंह ने अपने पति युवराज सिंह उर्फ विक्की सिंह पर मारने पीटने और दहेज हेतु प्रताड़ित करने की लिखित शिकायत थाने में की है। मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जिम्मेदारी चिरईगांव चौकी प्रभारी को सौंपी गयी है।

महिला ने मारपीट और गर्भपात जैसे गंभीर आरोप अपने पति पर लगाये हैं। आरोप की गभीरता को देखते हुए चिरईगांव चौकी प्रभारी ने पुलिस भेजकर पति ओर पत्नी को चौकी पर बुलाया।

बताया गया कि इस प्रकरण की शिकायत मुख्यमत्री के पोर्टल पर भी की गयी है। महिला ने अपने पति के साथ साथ ननद पर भी मारपीट का आरोप लगाया है। आरोप है कि रविवार को दोनों ने मिलकर उसे सीढी से ढकेल कर घायल कर दिया।

इस संबंध में थाना अध्यक्ष चोबेपुर ने कहा है कि प्रताडिता को पुलिस की ओर से हर मदद मिलेगी और अभी मुकदमा पंजीकृत नहीं कराया गया है। यदि पीडिता मुकदमा लिखाना चाहती है तो अवश्यक कार्रवाई की जायेगी। वहीं आरोपी पति का कहना है कि उसकी पत्नी अपने भाई के साथ मिलकर उसकी सम्पत्ति हडपना चाहती है। पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी का रवैया अपनी सास के साथ ठीक नहीं है, वह मेरी मां के साथ मारपीट करती है। पति ने पत्नी के साथ मारपीट किये जाने की घटना से इनकार किया है।