नारस। चौबेपुर थाना अंतर्गत गांव बराई के निवासी गर्भवती महिला जूली सिंह ने अपने पति युवराज सिंह उर्फ विक्की सिंह पर मारने पीटने और दहेज हेतु प्रताड़ित करने की लिखित शिकायत थाने में की है। मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जिम्मेदारी चिरईगांव चौकी प्रभारी को सौंपी गयी है।

महिला ने मारपीट और गर्भपात जैसे गंभीर आरोप अपने पति पर लगाये हैं। आरोप की गभीरता को देखते हुए चिरईगांव चौकी प्रभारी ने पुलिस भेजकर पति ओर पत्नी को चौकी पर बुलाया।

विज्ञापन

बताया गया कि इस प्रकरण की शिकायत मुख्यमत्री के पोर्टल पर भी की गयी है। महिला ने अपने पति के साथ साथ ननद पर भी मारपीट का आरोप लगाया है। आरोप है कि रविवार को दोनों ने मिलकर उसे सीढी से ढकेल कर घायल कर दिया।

इस संबंध में थाना अध्यक्ष चोबेपुर ने कहा है कि प्रताडिता को पुलिस की ओर से हर मदद मिलेगी और अभी मुकदमा पंजीकृत नहीं कराया गया है। यदि पीडिता मुकदमा लिखाना चाहती है तो अवश्यक कार्रवाई की जायेगी। वहीं आरोपी पति का कहना है कि उसकी पत्नी अपने भाई के साथ मिलकर उसकी सम्पत्ति हडपना चाहती है। पति ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी का रवैया अपनी सास के साथ ठीक नहीं है, वह मेरी मां के साथ मारपीट करती है। पति ने पत्नी के साथ मारपीट किये जाने की घटना से इनकार किया है।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।