नारस। शहर के सिगरा थानांतर्गत काशी विद्यापीठ विश्वविद्यालय के पास आज उस समय अजीबो गरीब स्थिति बन गयी जब दो बहनों ने मिलकर एक सरफिर आशिक की जमकर पिटाई कर दी। ये होता देख मोहल्ले वालों भी उस आशिक को जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। लड़कियों ने बताया कि वह उनका वीडियो फेसबुक पर अपलोड किया था। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है और उसके दोस्त की तलाश कर रही है।

इस सम्बन्ध में लड़की ने बताया कि गाज़ीपुर का रहने वाला यह युवक हमें परेशान करता था। यहाँ वह अपने रिश्ते के भाई के यहां रहता था। वह हमें परेशान करता था और हमारा वीडियो बनाकर फेसबुक पर अपलोड किया। यह हमारे घर आता था और धमकी देता था साथ ही हमारे पिता को जान से मारने की धमकी दे चुका है।

विज्ञापन

आज हमने इसे बुलाया और इसे जमकर सबक सिखाया है और पुलिस के हवाले कर दिया है।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।