नारस। फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के लिए वाराणसी पहुंचे बॉलीवुड के नायक रणबीर कपूर, नागार्जुन और अदाकारा आलिया भट्ट डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ मीडिया से रूबरू हुए। इस दौरान रणबीर कपूर ने कहा कि बनारस में बहुत बदलाव देखने को मिला है, जिसका क्रेडिट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है। वहीं आलिया ने बनारसी खान-पान तारीफ़ की।

डायरेक्टर आयान मुखर्जी ने बताया कि फिल्म का असली रोमांच काशी में फिल्माए जा रहे दृश्यों से ही शुरू होगा। इस फिल्म की 50 प्रतिशत हिस्सा काशी की लक्षण पर फिल्माया जा रहा है, जिसमे एक गाना भी है। फिल्म की शूटिंग बनारस के किले, घाट, मंदिर और गंगा में हो रही है। दस दिन से अलग-अलग लोकेशन पर शूटिंग चल रही है। उन्होंने कहा कि हम दर्शकों को फिल्म बताना नहीं दिखाना चाहते हैं।

विज्ञापन

रणबीर ने इस दौरान कहा कि भारत आध्यात्मिक देश है और काशी अध्यात्म की राजधानी है। भारत से भी बहुत सी शक्तियां जुडी हुई हैं। रामायण, शिव, पार्वती और दुर्गा से प्रेरणा लेकर इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है, इसलिए इसका नाम ब्रह्मास्त्र रखा गया है।

वहीं पूरी प्रेस मीट में अपनी मुस्कान से सभी का ध्यान आकर्षित कर रही आलिया भट्ट ने अपने चिरपरिचित अंदाज़ में कहा की काशी की संस्कृति में पिछले दस दिनों में घुल मिल गयी हूँ। यहाँ की चाट, फुलकी, बनारसी पान, ठंडई और लस्सी तो जैसे रोम रोम में बस गयी है।

रणबीर के साथ रियल लाइफ पर बोली नो कमेंट
बॉलीवुड के गलियारों में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के ऑफ स्क्रीन प्यार की चर्चा बराबर आती रही है, लेकिन इस पर हमेशा दोनों ही स्टारों ने चुप्पी साधी रही। वाराणसी में जब यह सवाल आलिया से पूछा गया तो उन्होंने हलकी मुस्कान के साथ नो कमेंट्स कह के सवाल टाल दिया।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।