नारस। नगर निगम के द्वारा अतिक्रमण और पालीथीन के विरुद्ध चल रहे अभियान के विरोध में आज व्यापारियों ने इंग्लिशिया लाइन चौराहे पर चक्काजाम कर दिया। नगर निगम के अधिकारियों और प्रवर्तन दल की मौजूदगी में व्यापारियों ने आरोप लगाया कि जबरदस्ती चालान काटे जा रहे हैं और पैसे की वसूली की जा रही है।

इस सम्बन्ध में स्थानीय व्यापारी सौरभ ने बताया कि नगर निगम के द्वारा छापेमारी कर पॉलीथिन जब्त की जा रही है जिसके लिए चालान काटे जा रहे है। चालान के बदले पैसे की डिमांड भी की जा रही है। इन सब चीजों से तंग आकर हम सभी ने इंग्लिशिया लाइन चौराहे पर जाम लगाया था।

विज्ञापन

वहीं इस सम्बन्ध में प्रवर्तन दल सदस्य संतोष कुमार ने बताया कि हमे ये नही पता कि कौन सा पॉलीथिन बैन है कौन सा नही। छापेमारी के दौरान व्यापारी विरोध कर रहे हैं। निगम इंस्पेक्टर जैसा कह रहे हैं हम उनके प्रोटेक्शन में जा रहे हैं।

बता दें कि नियम के विरुद्ध काम करने वाले लोगों के ऊपर कड़ी दंडात्मक कार्रवाई करने के लिए प्रवर्तन दल का सहारा ले रहा है, जिसमे रिटायर्ड आर्मी के जवान हैं. जो निगम के अधिकारियों के साथ छापेमारी कर रहे हैं और एक्शन ले रहे हैं। चक्काजाम की सूचना पर सिगरा थानाध्यक्ष भारी फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और व्यापारियों को समझा बुझाकर जाम समाप्त करवाया।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।