एडीजी जोन वाराणसी पीवी रामाशास्‍त्री

नारस। एडीजी वाराणसी परिक्षेत्र पीवी रामाशास्त्री को उत्तर प्रदेश में नए पद पर तैनाती दी गयी है। उन्हें अपर पुलिस महानिदेशक कानून व्यवस्था के पद पर तैनाती मिली है। उनकी जगह अपर पुलिस महानिदेशक सतर्कता ब्रज भूषण को एडीजी वाराणसी के पद पर नवीन तैनाती दी गयी है।

बता दें की शासन ने 2 फरवरी 2018 को वाराणसी ज़ोन में एडीजी के पद पर पीवी रामाशास्त्री की नियुक्ति की थी। बता दें कि एडीजी पीवी रामाशास्त्री के नेतृत्व में वाराणसी पुलिस ने जनवरी माह में हुए प्रवासी भारतीय दिवस सम्मेलन में उत्तर प्रदेश पुलिस का जो चेहरा दुनिया के सामने रखा था उससे मुख्यमंत्री से लेकर डीजीपी तक सभी प्रभावित थे। दो दिन पहले कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकार ने यह बड़ा फैसला किया है।

विज्ञापन
विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।