नारस। स्वच्छ काशी -सुन्दर काशी के स्लोगन को मज़बूत करने के लिए नगर निगम और वीडीए की सहमति से पालतू जानवरों के लिए कैटल कालोनिया शहर के बाहर विकसित की जा रही हैं ताकि उनके द्वारा काशी की गालियां दूषित न हो। इस योजना को अमली जामा पहनाने की कवायद मे शुक्रवार को नगर निगम के अधिकारी, सीओ दशाश्वमेध और चौक थाने की पुलिस ने चौक के गढ़वासी मोहल्ले से 50 गायों को कैटल कालोनी भेज दिया।

वहीं पशुपालकों ने आरोप लगाया कि बिना किसी पूर्व सूचना के यह कार्य किया गया है,जिससे हमारा लाखों का नुकसान हुआ है।

विज्ञापन

इस सम्बन्ध में गढ़वासी मोहल्ला निवासी पशुपालक दिनेश यादव ने बताया कि आज नगर निगम और पुलिस की टीम हमारे आवास पहुंची। दिनेश ने आरोप लगाया कि नगर निगम और पुलिस टीम ने शिवम यादव, प्रकाश यादव, साजन यादव, विजय यादव के घर का दरवाजा तोड़कर 40-50 गाय पुलिस के सहयोग से ले गए।

दिनेश ने बताया कि नगर निगम के अधिकारियों ने कहा कि हाईकोर्ट का आर्डर है जब उनसे आर्डर माँगा गया तो उन्होंने हमें आर्डर नहीं दिखाया और मनमानी करते हुए हमारे 50 जानवर यहां से ले गए। फिलहाल मौके पर आक्रोशित पशुपालकों और सीओ दशाश्वमेध के साथ थाना चौक में मंत्रणा चल रही है।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।