बारातियों को नहीं मिली कोल्डड्रिंक तो दूल्हे ने किया विदाई से इंकार, पुलिस ने सुलझाया मामला

0
106

नारस। जनपद के फुलपुर थाना अंतर्गत हरिजन बस्ती में बुधवार भोर में अजीबो गरीब स्थिति पैदा हो गयी, जब दूल्हे ने शादी के बाद दुल्हन की विदाई कराने से इनकार कर दिया। दूल्हे ने यह फैसला तब लिया जब बारातियों को कोल्डड्रिंक नहीं मिली। विवाद घरातीयों और बारातियों के बीच मारपिट में बदल गया और मामला थाने तक पहुंच गया। फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर दुल्हन की विदाई कराई।

फूलपुर थानाक्षेत्र की रहने वाली सुनीता ( बदला हुआ नाम) की शादी अपने मामा ननकू के यहां से गोसाईंपुर चोलापुर निवासी विजय चौधरी से बीत रात हुई। इसी दौरान सिंदूरदान के बाद विजय के दोस्तों ने कोल्ड ड्रिंक की डिमांड की तो घरातियों ने मना कर दिया। इसपर दूल्हे के दोस्तों ने विवाद शुरू कर दिया। बारातियों और घरातियों के बीच हुई तू-तू मै-मै को दूल्हा विजय ने अपमान माननते हुए विदाई से इनकार कर दिया, जिसके बाद दोनो पक्षों में मारपीट शुरू हो गयी।

इस सूचना पर मौके पर पहुंची फुलपुर पुलिस दोनों पक्षों को थाने ले आयी। इस सम्बन्ध में एसओ सुधाकर प्रसाद ने बताया दोनो दूल्हा दुल्हन के बीच करीब एक साल से अफेयर चल रहा था। कल इनकी शादी थी। भोर में कोल्ड ड्रिंक की डिमांड को लेकर विवाद हुआ था। इसपर हमने दोनों पक्ष को समझाया है और दूल्हे को विदाई के लिए भेजा है।