नारस। कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने समाधान दिवस के अवसर पर मंगलवार को पिंडरा तहसील मुख्यालय पर पहुंचकर मौके पर मौजूद लोगों से उनकी समस्याओं को सुना तथा प्राथमिकता के आधार पर तत्काल गुणवत्ता के साथ निस्तारण का निर्देश दिया। उन्होंने मौके पर मौजूद उपजिलाधिकारी एवं अन्य विभागीय अधिकारियों कड़े निर्देश देते हुए कहा कि शिकायती पत्रों का निस्तारण हर हालत में गुणवत्ता के साथ निर्धारित समय सीमा में किया जाए।

कमिश्नर दीपक अग्रवाल ने विशेष रूप से जोर देते हुए कहा कि प्रार्थना पत्रों के निस्तारण में खानापूर्ति किसी भी में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने निस्तारित प्रार्थना पत्रों का रेन्डमली जांच करने तथा शिकायतकर्ता से फोन पर उसकी समस्याओं के निस्तारण के बाबत भी जानकारी किए जाने का निर्देश दिया।

विज्ञापन

समाधान दिवस के दौरान दाखिल खारिज के एक प्रकरण में शिकायत मिलने पर दीपक अग्रवाल ने इसे काफी गंभीरता से लिया तथा नायब तहसीलदार अठगावा के कार्यालय से संबंधित पत्रावली को जब्त कर अपने साथ लाए। उन्होंने कहा कि किसी भी मामले में लापरवाही बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।