नारस। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का 49 वां जन्मदिन आज पूरे भारत में कांग्रेस कार्यकर्ता ज़ोर शोर से मना रहे हैं। इसी क्रम में वाराणसी के इंग्लिशिया लाइन चौराहे पर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने केक काटा और उसके बाद ग़रीबों को भोजन करवाकर राहुल गांधी का जन्मदिन मनाया। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भी बैठकर भोजन किया।

विज्ञापन

इस सम्बन्ध में यूथ कांग्रेस के प्रदेश महासचिव राघवेंद्र चौबे ने कहा कि आज हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जी का 49वां जन्मदिन है, जिसे हम सभी कार्यकर्ता धूम धाम से मना रहे हैं। कांग्रेस हमेशा से गरीब, दबे कुचलों की पार्टी रही है और आज भी वह ग़रीबों के साथ है। इसे दर्शाते हुए आज हमने जन्मदिन की ख़ुशी में केक काटकर ग़रीबों में वितरित किया है और उनके साथ बैठकर भोजन किया है।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।