मछोदरी प्राइमरी पाठशाला परिसर में बनेगी भूमीगत पार्किंग, राज्य मंत्री ने दिया निर्देश

0
81

नारस। उत्तर प्रदेश के विधि-न्याय, युवा कल्याण, खेल एवं सूचना राज्य मंत्री डॉक्टर नीलकंठ तिवारी ने सोमवार सुबह मछोदरी पार्क के बगल स्थित प्राइमरी पाठशाला परिसर का निरिक्षण किया। इस दौरान उन्होंने पाठशाला परिसर में 14 करोड़ की लागत से स्किल डेवलपमेंट के कराए जा रहे हैं कार्य के निरीक्षण के दौरान विद्यालय के 4000 वर्ग मीटर भूखंड पर भूमिगत पार्किंग बनाए जाने का निर्देश दिया।

राज्य मंत्री डॉ नीलकंठ तिवारी आज सुबह अपने विधानसभा क्षेत्र में नगर निगम के अधिकारियों संग पैदल भ्रमण पर निकले थे। प्राइमरी पाठशाला मछोदरी में उन्होंने बताया कि यहां पर पार्किंग बन जाने से आसपास के लगभग तीन-चार हजार वाहन आसानी से पार्क हो सकेंगे, जिससे आसपास के क्षेत्र की यातायात की जाम की समस्या का समाधान भी हो जाएगा।

उन्होंने मछोदरी से मैदागिन होते हुए चौक तक पदयात्रा कर कराए जा रहे विकास कार्यों का जायजा लिया। मछोदरी पार्क में कराए जा रहे सौंदर्यीकरण कार्य के निरीक्षण के दौरान उन्होंने पार्क के चारों तरफ पार्थ-वे बनाये जाने का निर्देश दिया। पार्क के बगल में निर्माणाधीन धोबी घाट का भी उन्होंने निरीक्षण किया।मैदागिन स्थित कंपनी बाग में मंदाकिनी कुंड का स्मार्ट सिटी योजना से कराए जा रहे हैं कार्य के निरीक्षण के दौरान उन्होंने कार्य में और तेजी लाए जाने का निर्देश दिया।