नारस। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने दो दिवसीय वाराणसी दौरे के बाद वापस जा चुके हैं। इस दौरान नगर के विकास कार्यों की समीक्षा कर कई आवश्यक निर्देश दिए तेह। इसके बाद सोमवार की सुबह नगर आयुक्त एवं नगर-निगम के अधिकारियों के साथ राज्यमंत्री डॉ नीलकंठ तिवारी ने अपने विधानसभा क्षेत्र शहर दक्षिणी की तंग गलियों और पार्कों का निरीक्षणकरते नज़र आये।

इस दौरान उन्होंने विभिन्न पार्को एवं गलियों का व्यपाक निरीक्षण किया। उन्होंने बांसफाटक स्थित हिन्दू सेवा सदन अस्पताल की संपर्क गलियों का निरीक्षण किया एवं गली की दयनीय स्थिति को देखते हुए नगर आयुक्त को जल्द से जल्द गली को ठीक कराने का निर्देश भी दिया। इसके बाद राज्यमंत्री ने मछोदरी पार्क और मैदागिन स्थित कंपनी गार्डेन का भी भ्रमण कर पार्क में सफाई तथा सुंदरीकरण को सुचारू करने हेतु संबंधित अधिकारियों को निर्देशित किया। इस दौरान उनके साथ नगर आयुक्त के अलावा जोनल अधिकारी एवं नगर निगम के कर्मचारी भी मौजूद रहे।

विज्ञापन

बता दें कि कुछ दिनों पहले अस्पताल बंद होने की खबर आयी जिस पर राज्यमंत्री ने तुरंत एक्शन मोड में आते हुए उच्चाधिकारियों को अस्पताल प्रशासन से वार्ता कर सुचारू रूप से चलाने का आदेश दिया था। उसके बाद मंत्री ने स्वयं अस्पताल प्रबंधन के साथ बैठक कर उनकी समस्याओं का निदान करने का आश्वाशन दिया था । उसी दौरान क्षतिग्रस्त संपर्क गलियों से आते मरीजों को होती तकलीफ को ध्यान में रखकर आज नगर आयुक्त के साथ इन गलियों में व्यापक भ्रमण किया।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।