नारस। सोमवार को मंडुआडीह के कंदवा में बैंक से 3 लाख रुपये लेकर जा रहे दंपत्ति से लुटेरों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद आज हौसला बुलंद बदमाशों ने रोहनिया थानक्षेत्र के भास्करा तालाब के पास एक व्यक्ति से 2 लाख 60 हज़ार रुपये लूट लिए। घटना की जानकारी होती ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। फ़िलहाल मौके पर रोहनिया थाने की पुलिस जाँच में जुटी हुई है।

विज्ञापन

मिर्जामुराद थानाक्षेत्र के मेहंदीगंज निवासी संतोष गुप्ता ने बताया कि वो ज़मीन खरीदने के लिए साढ़े 9 लाख रुपये आज बैंक में जमा करने के लिए आये थे। बैंक में सिर्फ सात लाख रूपये जमा हुए। उसके बाद बचे हुए 2.60 लाख रुपये को लेकर इन्कमटैक्स रिटर्न भरने जा रहे थे। उसी समय भास्करा तालाब के पास धूम फिल्म की तरह पल्सर सवार दो व्यक्ति आये और बैग छीनकर भाग गए।

घटना की सूचना पर रोहनिया थाने की पुलिस फ़ोर्स मौके पर पहुँच गयी है और जांच में जुट गयी है।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।