नारस। लगातार दूसरे दिन मंगलवार को भी सुबह राज्यमंत्री नीलकंठ तिवारी ने अपने विधानसभा क्षेत्र में व्यापक भ्रमण किया। सोमवार को नगर आयुक्त के साथ मैदागिन से चौक तक गलियों एवं पार्को का निरीक्षण कर बुनियादी समस्याओं के समाधान हेतु अधिकारियों को आदेश दिया था। वहीं मंगलवार को कमिश्नर दीपक अग्रवाल के साथ मंत्री ने निरिक्षण किया। मंत्री ने विशेश्वरगंज में जाम से मुक्ति को नगर निगम की भूमि पर पार्किंग की संभावनाओं को भी तलाशा।

राज्यमंत्री ने विशेश्वरगंज मंडी का व्यापक भ्रमण किया। नगर निगम की भूमि को देखते हुए पार्किंग सहित मार्केट की योजना बनाने हेतु कमिश्नर संग विचार-विमर्श किया। कहा कि मंडी में योजनाओं को लागू करने के पहले व्यापारियों को विश्वास में लेते हुए आम सहमति से कार्य किया जाएगा, जिससे कि उन्हें किसी प्रकार की असुविधा न हो। वहीं मालवीय मार्केट के व्यापारियों से भी राज्य मंत्री ने मुलाकात किया ।

विज्ञापन

इसके बाद उन्होंने गोलघर स्थित गौशाला का भी निरीक्षण किया और वहाँ के सम्बंधित ट्रस्टी से बातचीत कर डबल स्टोरी पार्किंग की सुविधा पर जोर दिया। इन लोगों ने मंडी सहित,कोतवाली,मालवीय मार्केट,नेहरू मार्केट,टाउनहाल एरिया में भी पैदल भ्रमण किया।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।