वाराणसी : शराबियों ने थाने में दरोगा पर बरसाए थप्पड़, चार गिरफ्तार

0
158

नारस। उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था किस हाल में है उसकी एक बानगी आज वाराणसी जनपद के बड़ागांव थाने में देखने को मिली जब उत्पाती शराबियों को थाना परिसर में समझा रहे ऑन ड्यूटी एसआई पर शराबियों ने हमला बोल दिया और उनकी पिटाई कर दी। चारों मनबढ़ों को अन्य पुलिसकर्मियों ने दौड़कर पकड़ लिया। इस घटना के बाद से वाराणसी पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

घटना के सम्बन्ध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बड़ागांव थानाक्षेत्र के निवासी अवधेश कुमार की दुकान के पास शारबी और मनबढ़ किस्म के लोग उत्पात मचाते हैं। शराबियों के उत्पात से परेशान होकर अवधेश ने बड़ागांव थाने पर शिकायत की। शिकायत पर पहुंचे एसआई लक्षमण प्रसाद ने शराबियों को समझाकर वहां से हटा दिया पर यह क्रम लगातार जारी रहा। इससे त्रस्त होकर लक्षमण प्रसाद ने अवधेश की तहरीर पर नामजद मुकदमा दर्ज कर लिया।

एसआई लक्ष्मण प्रसाद ने क्षेत्र के ही दबंग मनोज कुमार, संदीप, करन व दीवानचंद उर्फ छोटई पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें थाने बुलाया था। आज चारों दबंग थाने पहुंचे थे। यहाँ एसआई लक्ष्मण प्रसाद ने एक बार फिर उन्हें समझाने की कोशिश की पर दबंग मनबढ़ किस्म के मनोज कुमार, संदीप, करन व दीवानचंद ने एसआई को पीटना शुरू कर दिया। यह देख वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने तुरंत चारों को अपनी गिरफ्त में ले लिया

फिलहाल मनबढ़ों पर आईपीसी की धारा 332,353 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।