नारस। कानून व्यवस्था पर सूबे के मुखिया लगातार सख्त कदम उठाने की बात कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ़ प्रधानमंत्री के संसदीय क्षेत्र में लगातार अपराधी अपराध को अंजाम दे रहे हैं। बीती रात जनपद के लोहता थानाक्षेत्र की निवासी एक महिला ने डायल-100 पर शिकायत दर्ज कराई कि उसके साथ तीन लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। इसपर हरकत में आयी\ पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस सम्बन्ध में एसएसपी वाराणसी आननद कुलकर्णी ने बताया कि लोहता थानाक्षेत्र के मंगलपुर गाँव की एक महिला ने कल रात डायल-100 पर फोन कर शिकायत की थी कि वह घर के बाहर खड़े होकर मोबाइल से बात कर रही थी उसी समय तीन लोग आये और ज़बरदस्ती उठाकर नज़दीक के आम के बागीचे में ले जाकर दुष्कर्म किया।

विज्ञापन

इस सम्बन्ध में पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने आरोपितों को देर रात ही गिरफ्तार कर लिया है। महिला का मेडिकल कराया जा रहा है। जांच के बाद आवश्यक कार्रवाई की जायेगी।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।