नारस। सोमवार को कंदवा के मणिनगर मोड़ पर हुई तीन लाख की छिनैती के मामले में वाराणसी पुलिस ने जनता के सहयोग की अपील की है। वाराणसी पुलिस ने बुधवार की सुबह इस घटना में शामिल संदिग्धों की फोटो वायरल की है। एसएसपी वाराणसी ने इस सम्बन्ध में जनता से अपील की है कि वाराणसी पुलिस की मदद करें।

विज्ञापन

इस सम्बन्ध में एसएसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि सोमवार को मंडुआडीह थानाक्षेत्र मणिनगर मोड़ पर दंपत्ति से तीन लाख रूपये की छिनैती की घटना को बदमाशों ने अंजाम दिया था। दंपत्ति बैंक से पैसे लेकर अपने घर जा रहे थे। इस सम्बन्ध में बैंकी की सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमने चार संदिग्धों की फोटो जारी की है और इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर काशी की जनता से इन संदिग्धों के बारे में कोी भी सूचना मिलने पर मेरे नंबर या अन्य अधिकारियों के नंबर पर सूचित करें।

एसएसपी ने बताया की जनता इन संदिग्धों से सतर्क भी रहे और ये दिखें तो हमें सूचित भी करें। साथ ही उन्होंने बताया कि हम इन संदिग्धों की तस्वीर शहर के हर इलाके में चस्पा भी करवाएंगे।

बता दें कि सोमवार को उद्योग विभाग के कर्मचारी अशोक पासवान अपनी पत्नी पूनम पासवान के साथ भिखारीपुर स्थित इलाहाबाद बैंक से 3 लाख रूपये निकालकर अपनी बाइक से घर के लिए निकले थे। पैसे से भरा बैग उनकी पत्नी पूनम के पास ही था। उनकी गाड़ी कंदवा, मणिनगर मोड़ के पास पहुंची ही थी कि पल्सर सवार दो व्यक्तियों ने रुपयों से भरा बैग मेरी उनकी पत्नी से छीनकर कंदवा की तरफ़ा भाग निकले थे।

विज्ञापन
Loading...
www.livevns.in का उद्देश्‍य अपनी खबरों के माध्‍यम से वाराणसी की जनता को सूचना देना, शि‍क्षि‍त करना, मनोरंजन करना और देश व समाज हित के प्रति जागरूक करना है। हम (www.livevns.in) ना तो कि‍सी राजनीति‍क शरण में कार्य करते हैं और ना ही हमारे कंटेंट के लिए कि‍सी व्‍यापारि‍क/राजनीतिक संगठन से कि‍सी भी प्रकार का फंड हमें मि‍लता है। वाराणसी जिले के कुछ युवा पत्रकारों द्वारा शुरू कि‍ये गये इस प्रोजेक्‍ट को भवि‍ष्‍य में और भी परि‍ष्‍कृत रूप देना हमारे लक्ष्‍यों में से एक है।